Thursday 21 December 2017

विदेशी मुद्रा क्रिया बिंदु बिंदु


31 जनवरी, 21:59 GMT बार के आधार पर पिवोट अंक बहुत उपयोगी उपकरण हैं जो भविष्य की सलाखों के लिए पिछली सलाखों के ऊंचा, चढ़ाव और बंदरगाहों का समर्थन करते हैं और प्रोजेक्ट समर्थन और प्रतिरोध स्तरों का उपयोग करते हैं। दैनिक धुरी अंक स्विंग ट्रेडिंग के लिए उपयोगी होते हैं जबकि 4 घंटे के धुरी अंक इंट्राडे ट्रेडिंग के लिए उपयोगी होते हैं। लंबे समय तक धुरी बिंदु से पता चलता है कि महत्वपूर्ण समर्थन और प्रतिरोध स्तर क्या होना चाहिए। अपने चार्ट पर धुरी बिंदुएं रखें और देखें कि व्यापारियों को पिवट बिंदु स्तरों का सम्मान करने के लिए कितना सम्मान मिलता है। दैनिक पॉवोट्स की गणना पिछले दिनों की तुलना में उच्च, निम्न, करीब है जो 5 बजे एप या 21:00 GMT को समाप्त होता है। 4 घंटे की पिवोट्स की गणना पिछले 4 घंटे की बार से की जाती है जो 2100, 0100, 0500, 0900, 1300, 1700 जीएमटी पर समाप्त होता है। दिन के दौरान डेटा समायोजनों को पूरा करने के लिए धुरी के स्तर और चार्ट पूरे दिन अपडेट किए जाते हैं। एक्शन फॉरेक्स धुरी अंक - संकेतक में शामिल हुए अक्टूबर 2007 स्थिति: सदस्य 95 पद मैं धुरी बिंदुओं के लिए एक MT4 संकेतक की खोज में रहा हूं, जिसे आप अनुकूलित कर सकते हैं विभिन्न समय-सीमा धुरी अंक मैं मैन्युअल रूप से एक्शन फॉरेक्सॉल्स 4-घंटे की धुरी अंक की साजिश कर रहा हूं, जो हर चार घंटे में लगभग नौ जोड़े हैं I जब मैं फ़ोरम में सूचीबद्ध अन्य पिवट बिंदु संकेतक का उपयोग करता हूं, तो मुझे एक्शन फॉरेक्स गणना से आने वाले समान मूल्य प्राप्त नहीं हो सकते। मैं वर्तमान में आईबीएफएक्स पर हूं जो जीएमटी समय पर है इसलिए मेरा दैनिक बंद 7:00 पूर्वाह्न ईएसटी है। मेरा मानना ​​है कि कार्रवाई विदेशी मुद्रा की गणना अंतराल 5:00 बजे ईएसटी पर एक दैनिक बंद पर है। डेली पीवॉट्स पिछले दिनों से उच्च, निम्न, क्लोज़ की गणना की जाती है जो 5:00 एएस या 21:00 GMT पर समाप्त होता है। (संपादित करें) यह 22 जीएमटी होगा 4 घंटे के पहले की पिवोट्स को पिछले 4 घंटे की बार से गणना की जाती है जो 2100, 0100, 0500, 0900 , 1300, 1700 जीएमटी। (संपादित करें) ये सभी समय 1 घंटे में भी बढ़ेगी दिन के दौरान डाटा समायोजन के पूरा होने के लिए पिवट स्तर और चार्ट पूरे दिन अद्यतन किए जाते हैं। पिवोट स्तर दिखाए चार्ट्स के लिए दाएं मेनू पर मुद्रा जोड़ी चुनें तो, मैं सोच रहा था कि वहां एक पिवट बिंदु सूचक होता है जो इन समय 4 घंटे, दैनिक, साप्ताहिक, मासिक आधार पर मोमबत्ती की कीमतों की गणना करने के लिए अनुकूलित किया जा सकता है डेली करीब 5:00 बजे ईएसटी है और अभी भी आईबीएफएक्स मंच पर इस्तेमाल किया जा रहा है धन्यवाद। आपका बड़ा अवसर ठीक हो सकता है कि आप कहां हैं। नेपोलियन हिल

No comments:

Post a Comment