Wednesday 20 December 2017

सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम ब्रिटेन राष्ट्रीय लॉटरी


कौन सा सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम हैं अतिरिक्त उपयोगकर्ता नाम अगस्त 2018 में शामिल हुए 77 डाक हाय डेरगाम, मैं पूरी तरह से आप के साथ सहमत हूँ इतने सारे पाठ्यक्रमों का वादा करता है कि बहुत ज्यादा है और सभी में ईमानदारी से मैंने उन पर इतना पैसा व्यर्थ किया है और कुछ नहीं के आगे सीखा है। मैंने तब इस कोर्स की शुरुआत की (मैंने नीचे दिए गए लिंक को संलग्न किया है)। मुझे लगता है कि लड़का अभी भी करता है लेकिन आपको जांचना होगा। मैंने कुछ महीने पहले अपना पाठ्यक्रम चलाया और सोचा कि अगर मैं एक व्यापारी के साथ गया था जिसके पास अपने बेल्ट के तहत कुछ अनुभव था और वह कुछ भी बेचने की कोशिश नहीं कर रहा था या बड़ी कंपनी का हिस्सा बनने की कोशिश नहीं कर रहा था तो यह बेहतर होगा और यह था। उसने बुनियादी तौर पर मुझे पूर्ण आधार से सभी मूल बातें सिखाई थी ताकि आपको व्यापार की आवश्यकता हो। जिस तरीके से उसने मुझे सिखाया वह सरल लेकिन बहुत प्रभावी है और उसने मुझे यह महसूस किया कि अक्सर जब हम कारणों को हम व्यापार करते हैं, क्योंकि हम चीजों को अधिक से अधिक समझते हैं इसमें कोई संदेह नहीं है कि अन्य महान पाठ्यक्रमों के बोझ लोड हैं, लेकिन मेरे पास सिर्फ सभी बड़े बड़े घोटाले हुए हैं और छोटे आदमी के साथ जाने का फैसला किया है और सच्चाई यह है कि यह हर पैसा है। उसने मुझे बहुत सारी सामग्रियों को भी उतारा था जो उसने व्यापारिक किताबें और सीडी आदि की तरह इकट्ठा किया था। अन्य कंपनियां इन सबके लिए इतनी चार्ज कर रही थीं कि यह हास्यास्पद था, लेकिन वह सिर्फ मेरी मदद करना चाहते थे और मुझे ये सब कीमतों में शामिल किया। ऐसा लगता है कि किसी ने उसे बहुत समय पहले मदद की और अब वह महसूस करता है क्योंकि उनका व्यापार सफल है कि उन्हें दूसरों की भी मदद करनी चाहिए। वह अपने समय के लिए शुल्क लेता है, जो मूंगफली है जो कुछ पाठ्यक्रमों की तुलना में मैंने वेब पर देखा है। मैं अभी भी उनके साथ संपर्क में रहने के बारे में कुछ ट्रेडों के बारे में पूछ रहा हूं और वह हमेशा बहुत मददगार है और वास्तव में शीघ्रता से प्रतिक्रिया करता है आशा है कि यह आपकी जितनी मदद करे उतनी ही मुझे देर्घाम कोई अन्य प्रश्न सिर्फ यहां या प्रधान मंत्री के पास अनुलेख इस पोस्ट करने से पहले मुझे लगा कि यह मुझे ऐसा करने की इजाजत नहीं दे सकता है क्योंकि यह सोच सकता है कि यह तीसरी पार्टी वेबसाइटों का विज्ञापन कर रहा है या कुछ ऐसा है जिससे मैं प्रधानमंत्री को लिंक भी जोड़ूं, लेकिन आप चाहें तो उसे सीधे ईमेल कर सकते हैं। उसका ईमेल है fxprofessionalyahoo. co. uk नमस्ते वहाँ Dergham, मैं पूरी तरह से आप के साथ सहमत हूँ। इतने सारे पाठ्यक्रमों का वादा करता है कि बहुत ज्यादा है और सभी में ईमानदारी से मैंने उन पर इतना पैसा व्यर्थ किया है और कुछ नहीं के आगे सीखा है। मैंने तब इस कोर्स की शुरुआत की (मैंने नीचे दिए गए लिंक को संलग्न किया है)। मुझे लगता है कि लड़का अभी भी करता है लेकिन आपको जांचना होगा। मैंने कुछ महीने पहले अपना पाठ्यक्रम चलाया और सोचा कि अगर मैं एक व्यापारी के साथ गया था जिसके पास अपने बेल्ट के तहत कुछ अनुभव था और वह कुछ भी बेचने की कोशिश नहीं कर रहा था या बड़ी कंपनी का हिस्सा बनने की कोशिश नहीं कर रहा था तो यह बेहतर होगा और यह था। उसने मूल रूप से मुझे सभी को सिखाया। quot; पाठ्यक्रम एक-एक-एक आधार पर होगा, जो चार से पांच घंटों तक चलेगा। दिन और समय लचीले हैं सप्ताहांत भी उपलब्ध हैं quot वास्तव में संदिग्ध और बेमानी मैं इन चोंच और बदसूरत झूठे विश्वास पर भरोसा नहीं कहता है कि आप उस देश में जहां नींबू पेड़ bloomquot: सबसे अच्छा का संबंध है FXcube सदस्यता रद्द 2009 दिसंबर 12 शामिल हो गए मैं व्यक्तिगत रूप से संरक्षक की तरह मेरे हस्ताक्षर लाइन में है उसका नाम लोज़ लॉन है मैं शायद 15 महीने पहले अपनी सलाहकार कार्यक्रम में शामिल हो गया था। मैं बेबीपिप स्कूल के माध्यम से चला गया, मैंने यहां पाया कुछ रणनीतियों को लागू करने की कोशिश की, लेकिन मेरे लिए वास्तव में कुछ भी काम नहीं किया। मैं वास्तव में तुच्छ क्यों कर सकते हैं? हालांकि, जब मैं लोज़ कोर्स में शामिल हो गया, तो चीजें धीरे-धीरे बदलना शुरू हुईं। वह मुझे कई महीनों के लिए व्यापार करने की अनुमति नहीं देता, लेकिन यह ठीक था। मैंने शायद 6 महीने के लिए डेमो पर अपनी रणनीतियों का कारोबार किया। यह उस बिंदु पर आया जहां मैं डेमो पर अपने 75 ट्रेडों को जीत रहा था, फिर मैं जीता था। लेकिन उनके पाठ्यक्रम के लिए यह बहुत सस्ती थी जब भी मैं चाहता था मैं उससे बात कर सकता था मेरे पास एक व्यापक वीडियो लाइब्रेरी तक पहुंच थी वह लाइव ट्रेडों के वीडियो भेजता है। उनके पास स्काइप पर चैट है, जहां उनके सभी छात्र एक दूसरे के साथ बातचीत कर सकते हैं। वहां हर रात बातचीत करते समय मेरा मतलब है हर एक रात वह शायद ही कभी एक ब्रेक लेता है हम अक्सर लाइव ट्रेडों को कॉल करते हैं हम एक दूसरे को सुझाव देते हैं हम कहते हैं कि अगर हमें लगता है कि व्यापार अच्छा या बुरा है हम रणनीतियों पर चर्चा करते हैं आप केवल एक रणनीति सीखना नहीं आप कई सीखते हैं मैं वास्तव में एक गुरु को अपने छात्रों के लिए और अधिक समर्पित देखा है। वह आपको अपना नंबर देता है और आप उसे सप्ताह के दिनों के दौरान आम तौर पर कॉल कर सकते हैं वह बहुत ज्यादा अपने आप को सप्ताहांत पसंद है मैं यहाँ लंबे समय तक घुमाया था, लेकिन यह कोर्स अच्छा है। आधिकारिक होम पेज के लिए एक लिंक है, यहां क्लिक करें, मैं सहमत हूं, मैंने अपना कोर्स लिया और मेरी सालाना सीखने की वक्र बंद कर दिया। मुझे लगता है कि उनकी समीक्षा खराब है क्योंकि अधिकांश समीक्षा उन लोगों से होती हैं जो नि: शुल्क परीक्षण करते थे लेकिन पाठ्यक्रम नहीं थे। विशेष रूप से परीक्षण के दौरान वह एक छोटे से आक्रामक और अभिमानी है और उसने लोगों को बंद कर दिया। इस पाठ्यक्रम में खर्च किए गए पैसे अच्छी कीमत थे क्योंकि उसके बिना मुझे बाजार में 10 गुना पैसा मिलना होता था। वह पूर्व सेना है और लगभग 50 मनोविज्ञान और अनुशासन पर है। वह एक रंगीन तरीके से सिखाता है जो सीखना वास्तव में आसान है डेविड मैक्ससन अभी भी टी 2 टी एफएक्स लाइव रूम चल रहा है जॉन स्टैप्लेटन किसी भी चैट रूम को मॉडरेट कर रहा है या वह सिर्फ पाठ्यक्रमों का संचालन नहीं करता है और अब विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं करता है। पूर्णकालिक नौकरी की तलाश में हां, मुझे विश्वास है कि डेविड मैक्ससन अभी भी लाइव कमरे में हैं और हाँ जेसन कोर्स करता है और टी 2 इंटिडर QUOTEmmaker4700837 है डेविड मैक्ससन अभी भी टी 2 टी एफएक्स लाइव रूम चल रहा है जॉन स्टैप्लेटन किसी भी चैट रूम को मॉडरेट कर रहा है या वह सिर्फ कोर्स उद्धरण करता है क्या आप डेविड मैक्ससन रूम में प्रवेश कर सकते हैं मेरा दोस्त ने मुझे बताया कि कमरे में कई हफ्तों तक मर गया था और केवल 12 लोग बिना किसी मध्यस्थ के लॉग इन हुए थे टी 2 एफएक्सरूम या 4 एक्सट्रेडर्स लाइव लाइव ट्रेडिंग रूम मैंने इस बारे में पूछताछ के लिए जॉन स्टेप्लेटन्स के सहायक स्टाफ को लिखा था। चित्र यूरोपीय सत्र के लिए है, हो सकता है कि वह केवल न्यूयॉर्क सत्र चलाए। अपने ईमेल उत्तर का इंतजार करेंगे अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) कैन ट्रेडिंग कॉलेज क्या आप के लिए कॉपीराइट कॉपी 2017 मिडॉट सर्व अधिकार आरक्षित मिडॉट ट्रेडिंग कॉलेज मिडॉट वेल्थ वायर्निंग: आपको केवल उस पैसे का इस्तेमाल करना चाहिए, जिसे आप खो सकते हैं, क्योंकि वित्तीय बाजार जोखिम भरा है। जब तक हम किसी भी उद्देश्य के लिए अपनी उपयुक्तता या फिटनेस के रूप में सबसे अच्छा सलाह प्रदान करने के लिए हर दायित्व नहीं लेते हैं या कोई निहित नहीं होता है। ट्रेडिंग कॉलेज लिमिटेड गोद लेने या उसकी सलाह या सूचना को अपनाने से उत्पन्न हानियों की कोई ज़िम्मेदारी नहीं ले सकता है। इस सेवा में शामिल सभी सामग्री ट्रेडिंग कॉलेज लिमिटेड का एकमात्र कॉपीराइट है, और जब तक लिखित अनुमति कॉपीराइट मालिकों द्वारा दी गई है, तब तक किसी भी रूप में साझा या पुन: नहीं किया जा सकता है। नि: शुल्क ट्रेडिंग वीडियो केवल एक सीमित समय के लिए विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण वीडियो को व्यापार करने के लिए जानें - 147 का एक मान - आप मुझे अपना वीडियो कहां भेजना चाहते हैं यह वेबसाइट आपके अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कुकीज़ का उपयोग करती है। यदि आप चाहें तो आप ऑप्ट-आउट कर सकते हैं, लेकिन साइट आपके लिए सही तरीके से काम नहीं करेगी। स्वीकार अधिक पढ़ें

No comments:

Post a Comment