Sunday 17 December 2017

पलटना किसी ऑफ उद्धरण विदेशी मुद्रा


3 चीजें मैं चाहता हूं कि मुझे पता चला कि जब मैं व्यापार शुरू किया था विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा तत्काल धन का एक शॉर्टकट नहीं है अत्यधिक लाभ उठाने से जीतने वाली रणनीतियों को हारने में बदल सकता है। खुदरा भावना एक शक्तिशाली व्यापारिक फिल्टर के रूप में कार्य कर सकती है। हर कोई एक कारण के लिए विदेशी मुद्रा बाजार में आता है, जो केवल एक पेशेवर व्यापारी बनने के लिए मनोरंजन के बीच है। मैं एक पूर्णकालिक, आत्मनिर्भर पर्याप्त विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने की इच्छुक बनना शुरू कर दिया। मुझे सही रणनीति सिखाई गई थी मैंने महीनों का परीक्षण किया और बैकटेस्ट ने दिखाया कि कैसे मैं एक 10,000 खाते में से 25,000-35,000 सालाना बना सकता हूं मेरी योजना मेरे खाता परिसर को जब तक मैं इतनी अच्छी तरह से बंद नहीं करनी पड़ी, तो मुझे अपने जीवन में फिर से काम करना पड़े। मैं समर्पित था और मैंने अपने आप को योजना 100 में बांटा। आप विवरण बताने के लिए, मेरी योजना विफल रही। यह पता चला है कि 10,000 खाते पर ट्रेडिंग 300k बहुत ही बहुत क्षमा करने योग्य नहीं है। मैंने अपने खाते के 20 हफ्तों में 3 हफ्तों में खो दिया। मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या मारा कुछ गलत था। सौभाग्य से, मैंने उस बिंदु पर व्यापार बंद कर दिया और एक विदेशी मुद्रा दलाल, एफएक्ससीएम में नौकरी देने के लिए बहुत भाग्यशाली था। मैंने अगले दो सालों से दुनिया भर के व्यापारियों के साथ काम किया और खुद को विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में शिक्षित करना जारी रखा। मेरे व्यापार में आज के दिन व्यापारी बनने में बड़ी भूमिका निभाई। बाद में लाभदायक व्यापार के 3 साल बाद, डेलीएफएक्स में टीम में शामिल होने के लिए मेरी खुशी हुई और लोगों को सफल या अधिक सफल व्यापारियों के लिए मदद मिल गई। मुझे यह बात कहने का मतलब यह है क्योंकि मुझे लगता है कि कई व्यापारियों ने इस बाजार में शुरू करने से संबंधित हो सकता है, न कि उन परिणामों को देखकर जो उन्हें उम्मीद थी और समझ में नहीं क्यों ये 3 चीजें हैं जो मैं चाहता हूं कि मुझे पता था कि जब मैंने विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू किया था 1 ndash फॉरेक्स एक गेट रिच त्वरित अवसर नहीं है जो वेब पर कई वेबसाइटों पर आपका क्या पढ़ता है इसके विपरीत, विदेशी मुद्रा व्यापार आपके 10,000 खाते को नहीं ले जा रहा है और इसे 1 लाख में बदल सकता है। जिस राशि से हम कमा सकते हैं वह हमारी रणनीति कितनी अच्छी है, इसके बजाय हम जो पैसा खर्च कर रहे हैं, उसके द्वारा और अधिक निर्धारित किया जाता है। पुरानी कहावत ldquo यह पैसा बनाने के लिए पैसे लेता है एक सटीक एक है, विदेशी मुद्रा व्यापार भी शामिल है। लेकिन इसका मतलब यह है कि यह सब के बाद एक सार्थक प्रयास नहीं है, वहाँ कई सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं जो वहां रहने के लिए व्यापार करते हैं। अंतर यह है कि उन्होंने समय के साथ धीरे-धीरे विकसित किया है और अपने खाते को ऐसे स्तर तक बढ़ाया है जो स्थायी आय बना सकते हैं। मैं हर समय 50, 60 या 100 मुनाफा प्रति माह, या यहां तक ​​कि हर माह को लक्षित करने वाले व्यापारियों के बारे में सुनता हूं, लेकिन वे जो जोखिम ले रहे हैं, वे लाभ को लक्षित करने के लिए काफी समान हैं। दूसरे शब्दों में, एक साल में 60 मुनाफा बनाने की कोशिश करने के लिए, किसी दिए गए वर्ष में आपके लगभग 60 खाते का नुकसान देखने के लिए अनुचित नहीं है। लेकिन रोब, मैं एक किनारे के साथ व्यापार कर रहा हूं, इसलिए जितना मैं संभावित रूप से कमा सकता हूं उतना जोखिम नहीं उठा रहा हूं। यदि आपके पास एक ट्रेडिंग किनारे के साथ एक रणनीति है तो एक सच कथन है आपकी उम्मीद की वापसी सकारात्मक होना चाहिए लेकिन बिना लाभ के, यह एक अपेक्षाकृत छोटी राशि होने जा रहा है और दुर्भाग्य के समय में, हम अभी भी धारियाँ खो सकते हैं जब हम मिश्रण में लाभ उठाते हैं, तो यह कि व्यापारियों ने उन अत्यधिक लाभों को लक्षित करने का प्रयास किया है। किस बदले में व्यापारियों के अत्यधिक नुकसान उत्पन्न हो सकता है लाभ उठाने के लिए फायदेमंद है, परन्तु जब यह एक हारे हुए में जीत की रणनीति को बदल सकता है। 2 उत्तोलन धन खोने के लिए एक जीतने की रणनीति का कारण हो सकता है यह एक सबक है I इच्छा है कि मैं पहले सीखा था अत्यधिक उत्तोलन एक अन्य लाभदायक रणनीति को बर्बाद कर सकता है। कहें कि मेरे पास सिक्का था जब सिर मारा गया था, आप 2 अर्जित करेंगे, लेकिन जब पूंछ मारा गया था, तो आप खो देंगे 1. क्या आप उस सिक्के को फ्लिप करोगे मेरा अनुमान बिल्कुल है कि आप उस सिक्का को फ्लिप कर देंगे Youd इसे और अधिक फ्लिप करना चाहते हैं जब आपके पास 2 या 1 खोने के बीच 5050 का मौका होता है, तो यह आपके द्वारा स्वीकार्य नहीं है। अब कहने का मेरे पास एक ही सिक्का है, लेकिन इस बार अगर सिर हिट हो जाए, तो आप अपनी नेट वर्थ ट्रिपल करेंगे, लेकिन जब पूंछ मारा गया था, तो आप अपने मालिक के हर हिस्से को खो देंगे। क्या आप उस सिक्का को फ्लिप करोगे मेरा अनुमान है आप ऐसा नहीं करेंगे क्योंकि सिक्का का एक बुरा फ्लिप आपके जीवन को बर्बाद कर देगा। हालांकि इस उदाहरण में आपके पास इस उदाहरण में सटीक समान प्रतिशत लाभ है, जैसा कि ऊपर दिए गए उदाहरण में, उनके सही दिमाग में कोई भी इस सिक्के को फ्लिप नहीं करेगा। दूसरा उदाहरण यह है कि कितने विदेशी मुद्रा व्यापारी अपने व्यापारिक खाते को देखते हैं वे एक या दो ट्रेडों पर सब-इन करते हैं और अपने पूरे खाते को खो देते हैं। यहां तक ​​कि अगर उनके ट्रेडों में हमारे सिक्का फ्लिपिंग उदाहरण की तरह एक किनारा था, तो यह केवल एक या दो अशुभ ट्रेडों को पूरी तरह से पोंछने के लिए लेता है इस तरह से लाभ उठाने से पैसा खोने के लिए एक जीतने की रणनीति हो सकती है। तो हम यह कैसे तय कर सकते हैं कि 10x से अधिक प्रभावी लीवरेज का उपयोग करके यह एक अच्छी शुरुआत है। 3 एक गाइड के रूप में भावना का प्रयोग आपकी पसंद में बाधाओं को झुका सकता है I को सीखा है कि तीसरे सबक मेरे लेखों का पालन करने वाले लोगों को कोई आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए। सट्टा सिग्नल सूचकांक (एसएसआई) का उपयोग कर। Ive इस विषय के बारे में कई लेख लिखा है इसका सबसे अच्छा टूल मैंने कभी इस्तेमाल किया है और अभी भी लगभग हर ट्रेडिंग रणनीति का एक हिस्सा है जिसका उपयोग मैं कर रहा हूं, वर्तमान दिन। एसएसआई एक नि: शुल्क उपकरण है जिसे यहां पाया जा सकता है जो हमें बताता है कि कितने व्यापारियों की तुलना में कितने व्यापारियों की तुलना में प्रत्येक प्रमुख मुद्रा जोड़ी कम है। इसका मतलब है कि एक उलटवादी सूचकांक के रूप में इस्तेमाल किया जाए, जहां हम सभी के विपरीत क्या करना चाहते हैं। इसे अपने ट्रेडों के लिए एक दिशा फिल्टर के रूप में प्रयोग करने से मेरे व्यापारिक कैरियर को पूरी तरह से आसपास बदल दिया गया है मेरी गलतियों से जानें अगर मैं विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने से पहले अपने छोटे से 3 चीजों को बता सकता हूं, तो यह वह सूची होगी जो मैं दे दूँगा। मुझे उम्मीद है कि वे आपके व्यापार की मदद करते हैं जितना मेरी मदद करते हैं --- रॉब Pasche DailyFX द्वारा लिखित विदेशी मुद्रा समाचार और वैश्विक मुद्रा बाजारों को प्रभावित करने वाले प्रवृत्तियों पर तकनीकी विश्लेषण प्रदान करता है। 5 फ्लैप हाउस फ्लिपिंग करने वाले गलतियां बनाते हुए हाउस 2000 के दशक के पहले दशकों का दिन व्यापार बन गया है। लेकिन मुनाफा बनाने की भीड़ में, बहुत से रियल एस्टेट मोगल मूलभूत चीज़ों को नजरअंदाज करते हैं और असफल रहने को खत्म करते हैं। इस लेख में, अच्छी तरह से पांच सबसे बड़ी गलतियाँ निवेशकों को इस बाजार में देखो और उनसे कैसे बचें। 1. अचल संपत्ति में दबाना नहीं पर्याप्त पैसा एक महंगी प्रस्ताव है। पहला व्यय संपत्ति अधिग्रहण लागत है हालांकि वित्तपोषण के दावों में लोनो पैसा कम है, ये वैध लेनदेन से इन सौदों को खोजने में आसान है जैसा कि किया है इसके अलावा, अगर आप अधिग्रहण वित्तपोषण कर रहे हैं। इसका अर्थ है कि आप ब्याज का भुगतान कर रहे हैं हालांकि उधारित धन पर ब्याज कर-कटौती योग्य है, यह 100 कटौती नहीं है। ब्याज पर खर्च किए गए प्रत्येक डॉलर में राशि को जोड़ा जाता है जिसे आपको बिक्री पर अर्जित करने के लिए बस की आवश्यकता होगी। अपने वित्तपोषण के विकल्पों को बड़े पैमाने पर अनुसंधान करने के लिए निर्धारित करें कि कौन-सा बंधक प्रकार आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है और कम ब्याज दर पेश करने वाले एक ऋणदाता को ढूंढें। बंधक कैलकुलेटर का उपयोग करके एक संभावित संपत्तियों की कुल लागत का पता लगाने का एक आसान तरीका है यह उपकरण आपको विभिन्न उधारदाताओं द्वारा दी गई ब्याज दरों की तुलना करने की अनुमति भी देगा। नकद भुगतान करना ब्याज को समाप्त करता है, लेकिन फिर भी संपत्ति धारण लागतें हैं जैसे करों और उपयोगिताओं नवीनीकरण की लागतों को भी शामिल किया जाना चाहिए। यदि आप घर को ठीक करने और इसे लाभ के लिए बेचने की योजना बनाते हैं, तो बिक्री मूल्य अधिग्रहण की संयुक्त लागत से अधिक होना चाहिए। संपत्ति धारण करने की लागत और मरम्मत की लागत। यहां तक ​​कि अगर आप इन बाधाओं को दूर करने का प्रबंधन करते हैं, तो कैपिटल गेन टैक्स के बारे में मत भूलना जो आपके लाभ पर चिप जाएगा। 2. नहीं पर्याप्त समय पुनर्निर्मित और फ्लिपिंग हाउस एक समय लेने वाला व्यवसाय उद्यम है। इसे खोजने और सही संपत्ति खरीदने के लिए महीनों लग सकते हैं। एक बार जब आप घर के मालिक हो, तो आपको इसे ठीक करने के लिए समय निवेश करना होगा। इससे पहले कि आप इसे बेच सकें, आपको यह सुनिश्चित करने के लिए निरीक्षण की अनुसूची की आवश्यकता होगी कि संपत्ति लागू बिल्डिंग कोड का अनुपालन करती है। यदि ऐसा नहीं होता है, तो आपको इसे बराबर करने के लिए अधिक समय और पैसा खर्च करना होगा। इसके बाद, आपको संपत्ति बेचने के लिए समय का निवेश करना होगा। यदि आप इसे संभावित खरीदारों के लिए स्वयं दिखाते हैं, तो आप संभावित खरीदारों से सम्पत्ति और बैठक में बहुत समय तक यात्रा करेंगे। अगर आप 50,000 रुपये खर्च करने वाले घर पर 10 लाभ कमा सकते हैं, तो आप 5,000 रुपये का लाभ कमा सकते हैं। कई लोगों के लिए, यह एक अच्छी नौकरी पाने के लिए अधिक समझदारी बना सकता है, जहां वे कुछ हफ्तों या महीनों में बिना किसी जोखिम के एक स्थिर पेचेक और एक बहुत ही सुसंगत समय प्रतिबद्धता के माध्यम से उस तरह का पैसा कमा सकते हैं। 3. पर्याप्त कौशल नहीं पेशेवर बिल्डर्स और कुशल पेशेवरों, जैसे कि सुदूर और प्लंबर, अक्सर अपने नियमित नौकरियों के लिए एक किनारे के रूप में घरों फ्लिप। उनके पास एक घर खोजने और उन्हें ठीक करने के लिए ज्ञान, कौशल और अनुभव है। उनमें से कुछ में यूनियन नौकरियां भी होती हैं जो बेरोजगारी को सर्दियों के सभी सर्कलों की जांच करते हैं, जबकि वे अपने पक्ष परियोजनाओं पर काम करते हैं। होम फ्लिपिंग में असली पैसा पसीना इक्विटी से आता है। यदि आप एक हथौड़ा के साथ काम कर रहे हैं, तो कालीन बिछाने का आनंद लें, सूखी दीवार लटकाए, एक घर छत कर सकते हैं और एक रसोई के सिंक स्थापित कर सकते हैं, आपको एक घर फ्लिप करने के लिए कौशल मिल गया है। दूसरी ओर, यदि आपको यह सब काम करने के लिए एक पेशेवर का भुगतान करना पड़ता है, तो आपके निवेश पर लाभ बनाने की बाधाएं नाटकीय रूप से कम हो जाएंगी 4. पर्याप्त ज्ञान नहीं, सफल होने के लिए, सही दायीं ओर, सही स्थान पर, सही संपत्ति को चुनने में आपको सक्षम होना चाहिए। 100,000 घरों के पड़ोस में, क्या आप वास्तव में 60,000 में खरीदने की अपेक्षा करते हैं और 200,000 में बेचते हैं बाजार उस तक बहुत अधिक कुशल है क्योंकि इसके लिए लगातार आधार पर हो सकता है। यहां तक ​​कि अगर आप एक जीवन भर के सौदा मिल आपको यह जानने की जरूरत है कि कौन-से मरम्मत और बनाने के लिए छोड़ना है। आपको लागू कर कानूनों को भी समझने की जरूरत है और पता है कि आपके घाटे में कटौती कब की जाए और आपकी परियोजना धन के गड्ढे बनने से पहले निकल जाए। 5. पर्याप्त धैर्य पेशेवर नहीं अपना समय लेते हैं और सही संपत्ति का इंतजार करते हैं। नोवासिस बाहर निकलते हैं और पहले ठेकेदार को किराए पर लेते हैं जो काम को संबोधित करने के लिए एक बोली बनाता है जो वे स्वयं नहीं कर सकते पेशेवर या तो काम खुद करते हैं या पहले से व्यवस्थित, विश्वसनीय ठेकेदारों के नेटवर्क पर भरोसा करते हैं। घरों को बेचने में मदद करने के लिए Novices एक रियाल्टार किराया। पेशेवर अपनी लागतों को कम करने और लाभ को अधिकतम करने के लिए मालिक के प्रयासों द्वारा बिक्री के लिए भरोसा करते हैं Novices प्रक्रिया के माध्यम से जल्दी की उम्मीद है, रंग के एक कोट पर थप्पड़ और एक भाग्य कमाते हैं। पेशेवर समझते हैं कि घर खरीदने और बेचने के लिए समय लगता है और लाभ मार्जिन कभी-कभी पतला होता है। नीचे की रेखा इससे पहले कि आप फ्लिपिंग घरों में शामिल हो जाएं, अपना शोध करें। किसी भी अन्य व्यावसायिक उद्यम की तरह flipping के लिए समय, धन, धैर्य, कौशल की आवश्यकता होती है, और यह संभावना है कि आपके द्वारा कल्पना की जाने वाली तुलना में कठिन हो जाएगा।

No comments:

Post a Comment