Saturday 18 November 2017

विदेशी मुद्रा 8 मिमी फिशेआई छवि


लॉरी फ्रीडमैन फोटोग्राफ़ी फ़ोटोशॉप का उपयोग करते हुए फ़िशय लेंस प्रभाव कैसे बनाएं इस ट्यूटोरियल का नतीजा है। यहां मेरे पास बोस्टन क्षितिज की एक तस्वीर है, जिसे 18 मिमी में 18-200 मिमी लेंस के साथ लिया गया है: पहली बार I8217ll ऐसा टूल बार से अंडाकार मार्की उपकरण का चयन करते हैं: I8217m के रूप में तस्वीर पर मेरा चयन करने के बाद, I8217 सर्कल आनुपातिक दौर रखने के लिए मेरे कुंजीपटल पर कुंजी I8217 के रूप में चयन के रूप में बड़ा बनाने की कोशिश करो मैं फोटो के बाहर विस्तार के बिना कर सकते हैं तब I8217ll उस तस्वीर के हिस्से में स्थित है जो मुझे लगता है कि सबसे दिलचस्प है। I8217m सर्कल को केंद्रित करते हुए, I8217ll यह सुनिश्चित करता है कि मेरे पास अण्डाकार मार्की टूल का चयन किया गया है: अगली बात I8217ll करते हैं, चयन को रिवर्स करते हैं, जिससे कि I8217m को सर्कल को छोड़कर तस्वीर में सब कुछ चुन ले ताकि मैं पृष्ठभूमि से छुटकारा पा सकूं। I8217ll चयनइन्सेवर्ड पर जाएं अब I8217ll मेरे कुंजीपटल पर हटाई गई कुंजी को मारा। पृष्ठभूमि सफ़ेद हो जाएगी: अब मैं लेवल टूल का उपयोग सर्कल केंद्र के लिए कर सकता हूँ: अब मैं फिर से SelectInverse करता हूं, क्योंकि मैं पृष्ठभूमि का काला बनाना चाहता हूं: I8217ll पृष्ठभूमि बार भरने के लिए टूल बार से पेंट बाल्टी उपकरण का उपयोग करें I अब पिछली बार I8217ll के लिए एक सिलेक्ट अपवर्ल्ड करें। अगला कदम यह है कि फ़िशआई लुक सर्कल को देना है। यहाँ I8217ll फ़िल्टर करने के लिए जाओ। यहां Spherize डायलॉग बॉक्स आता है। I8217ll राशि 100 और I8217ll को 8220Normal8221 मोड में सेट करें: I8217ll को अचयनित करने के लिए अपने कीबोर्ड पर CTRL-D दबाएं। तब I8217ll बस कुछ अतिरिक्त काले रंग की पृष्ठभूमि काटते हैं। यहाँ समाप्त तस्वीर है: मुझे आशा है कि आप इस ट्यूटोरियल का आनंद लेंगे, और फ़ोटोशॉप के साथ मज़ेदार खेल रहे हैं। टिप्पणियाँ (17) अप्रैल 12, 2009 8:55 पर हूँ ठीक है शुक्रिया 16 अप्रैल, 2009 को 11:38 पर कि यह सिर्फ महान है यूके स्विन्डल मई 4, 2009 2:35 पर सरल लेकिन प्रभावी। मुझे फ़िशइ भी खरीदते हैं चीयर्स की दोस्त। क्रिकेटट हर्नान्डेज 30 मई 200 9 को 4:07 बजे धन्यवाद। ट्यूटोरियल के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मैं यह सब करने के लिए नया हूँ और केवल फ़ोटोशॉप तत्व 7 हैं, इसलिए मुझे पता है कि मैं बहुत कुछ नहीं कर सकता, लेकिन मैं क्या सीख सकता हूं, जब मुझे सीएस 3 या सीएस 4 मिलता है, तो मुझे क्या तैयार होगा। मैं समर्पण और दृढ़ता से बहुत कुछ जानता हूं, मैं फ़ोटोशॉप को विजयी करूंगा। एक बार फिर से बहुत बहुत शुक्रिया यह जुलाई 29, 200 9 को 1:43 बजे बहुत सुंदर था, यह वास्तव में बहुत अच्छा था। मैं चाहता हूं कि आप कृपया मुझे अपने आईडी पर इस तरह के ट्यूटोरियल ईमेल करें। धन्यवाद 8230 जुलाई 31, 2009 7:55 बजे नमस्ते, देवेन हर बार आपको एक नई पोस्ट प्राप्त करने की आवश्यकता नहीं है। बस आरएसएस फ़ीड की सदस्यता लें, और आप अपने आरएसएस एग्रीगेटर में मेरे नए लेख देखेंगे बस पृष्ठ के शीर्ष पर नारंगी आरएसएस बटन पर क्लिक करें 1 9 अगस्त 200 9 अपराह्न 6: 43 एडोरामा उच्च गुणवत्ता वाली प्रयुक्त उपकरणों को बेचता है जो कि पुनर्विक्रय के लिए इसे खरीदने से पहले शारीरिक रूप से जांच की जाती है। प्रत्येक उत्पाद को स्थिति से मूल्यांकन किया गया है और इसमें आपरेशन के लिए आवश्यक मूल घटक शामिल हैं। 1:00 पूर्वाह्न ईएसटी द्वारा उपयोग की जाने वाली वस्तुओं के लिए सप्ताह के दिनों का आदेश आमतौर पर उसी दिन जहाज करता है। सभी उपयोग किए गए सामान 90 दिनों के एडोरामा वॉरंटी के साथ आते हैं। अपनी संतुष्टि को सुनिश्चित करने के लिए, किसी भी उपकरण का उपयोग खरीद के 30 दिनों के भीतर लौटाया जा सकता है, कोई सवाल नहीं पूछा, वो अपने उत्पादों के पीछे खड़े हैं और मैंने कभी भी नई या प्रयोग खरीदी के साथ कोई समस्या नहीं की है। वे इस्तेमाल किए जाने पर उनकी रेटिंग प्रणाली के बारे में सुपर पिक हैं उपकरण, लाभ से पहले ग्राहक डालना मेरी किताब में कैमरे के उपकरण के लिए सबसे अच्छे लोग हैं। क्वांट, रोक्किन 8 मिमी एफ 3.5 एचडी फिशेलाई लेंस कैनन ईएफ के लिए हटाने योग्य हूड के साथ आपको 167 डिग्री देता है। नाटकीय, अतिरंजित परिप्रेक्ष्य के साथ देखें जब एपीएस-सी कैमरे के साथ प्रयोग किया जाता है, या एक पूर्ण फ्रेम डिजिटल कैमरा या 35 मिमी फिल्म कैमरे के साथ उपयोग किए जाने पर फ़्रेम में एक शक्तिशाली परिपत्र छवि। हाइब्रिड aspherical तत्वों और बहु-परत कोटिंग के साथ, आप एक न्यूनतम भड़कना और भूत के साथ तेजी से परिभाषित छवियों का उत्पादन करेंगे। 8 मिमी लेंस लेंस से करीब 12 (30.48 सेमी) के रूप में केंद्रित है। 8mm f3.8 फिशिये लेंस का यह संस्करण एक हटाने योग्य लेंस हुड के साथ आता है जो चमक को कम करने और लेंस संरक्षण की पेशकश करेगा, लेकिन पूर्ण फ्रेम डिजिटल या 35 मिमी कैमरे के साथ शूट करते समय एक बढ़ाया और बिना अवरुद्ध कोण को देखने के लिए हटाया जा सकता है कैनन ईएफ के लिए Rokinon 8mm f3.5 एचडी फिशिये लेंस हटाने योग्य हूड के साथ नाटकीय प्रभावों के लिए अल्ट्रा चौड़ा 167 डिग्री के लिए अल्ट्रा चौड़े कोण 8 मिमी फिशिये लेंस। एपीएस-सी आकार की छवि प्रारूपों के लिए विकर्ण फ़ील्ड-ऑफ-व्यू - एक गोलाकार छवि का उत्पादन करेगा जो संगत फ़ुल फ़्रेम डिजिटल कैमरों या 35 मिमी फिल्म कैमरों लेंस के साथ उपयोग किए जाने पर संपूर्ण फ्रेम को कवर नहीं करता है, बकाया, तेज परिभाषित के लिए हाइब्रिड एफ़िकल तत्वों के साथ बनाया गया है छवियां लेंस में भड़कना और भूत छवियों को कम करने के लिए सुपर मल्टी-लेयर कोटिंग की सुविधा होती है लेंस में करीब क्लियर-अप शॉट्स के लिए 12 (30.48 सेमी) की न्यूनतम फोकसिंग दूरी होती है। पंखुड़ी-शैली वाले लेंस हुड को हटाया जा सकता है ताकि छवि में हस्तक्षेप न हो पूर्ण फ्रेम में डिजिटल या 35 मिमी की फिल्म की शूटिंग मुख्य विशेषताएं फ़िसहाइ एसएलआर लेंस फ़ुल फ़्रेम F3.5 मैनुअल फोकस केवल कैनन ईओएस 8mm लेंस बॉक्स में क्या है: सबसे अधिक पसंद की सकारात्मक समीक्षा हाँ, यह एक मजेदार लेंस है यह मेरा पहला अनूठा लेंस है मैं इसे खरीदना तय करने से पहले कई समीक्षाओं को पढ़ता हूं और देखा है मैंने जो समीक्षाओं को देखा, वह इस लेंस की जगह पर वर्णित है, इसका उपयोग करने से कोई आश्चर्य नहीं है। क्या यह 3.5 पर तेज है। क्या यह सुधार होता है जब आप इसे नीचे चलाते हैं हाँ यह प्रतीत होता है और एक अधिक महंगा लेंस की तरह लगता है। यह एक नए परिप्रेक्ष्य का अनुभव करने में मजेदार है, मेरे बच्चे इस लेंस के साथ खुद की तस्वीरें देखकर प्यार करते हैं। पैसे के लिए मैं इस लेंस का उपयोग करने की तुलना में फोटोग्राफी में और अधिक मजेदार कल्पना नहीं कर सकता मै इस्तेमाल कर रहा हूँ। यह एक 7 डी मार्क ii पर है और इसे खरीदने की सिफारिश करते हैं। सबसे ज्यादा पसंद नकारात्मक समीक्षा मैंने अपने कैन्यन 5 डी एमकीआई के लिए खरीदा। एक पूर्ण फ्रेम पर काम नहीं करता है सौभाग्य से मेरे पास कैनन 60 डी की समीक्षा की गई है 44 ग्राहकों द्वारा शुक्रवार, 27 जनवरी 2017 वास्तव में शांत लेंस और यह निकटतम तुलनीय कैनन की तुलना में बहुत सस्ता था। लेकिन यह चोरी हो गया था, इसलिए अब मैं एक प्रतिस्थापन की तलाश में हूं। फसल संवेदक कैमरे पर इस्तेमाल होने पर रीटिल्लिनियर छवि की तरह ही पैदा होती है। लेकिन पूर्ण फ्रेम के साथ असर वास्तव में अच्छा है, अगर विशेष मंगलवार, 10 जनवरी, 2017 (1 में से 1 ग्राहकों को यह समीक्षा उपयोगी साबित हुई) मैं इस लेंस को खरीदने के लिए इंतजार कर रहा था क्योंकि मेरे पास पहले से ही 16 मिमी निककोर फिशे है, हालांकि यह काम नहीं करेगा एपीएस कैमरा के साथ लाइटर यात्रा करने के प्रयास में, मैं ज्यादातर एपीएस का उपयोग कर रहा हूं और घर पर डी 800 को छोड़ रहा हूं। शोध और निक्कोर या सिग्मा को खरीदने के लिए नहीं चाहते हैं, तो मैंने इस लेंस पर एक मौका लिया और यह उद्धार किया। वास्तव में फ़िशआई के लिए ऑटो फोकस की आवश्यकता नहीं है इसे प्यार करना। पर विचार करने के लिए छोटी बात, यह लेंस के रूप में ज्यादा महंगा नहीं है। सोमवार, 9 जनवरी, 2017 रॉकिनॉन 8 मिमी एफ 3.5 एचडी फिशेआई, मैनुअल फोकस लेंस के साथ निकल के लिए हटाने योग्य हूड के साथ मैंने क्रिसमस के लिए मेरी 20 साल की बेटी के लिए इसे खरीदा, क्योंकि वह फोटोग्राफी अपनी कला कक्षाओं में से एक के रूप में ले रही है। इसे परीक्षण करने के बाद, वह इसे पसंद करती है चूंकि वह इसे पसंद करती है, फिर मुझे यह पसंद है वह विवरण के साथ बहुत उधम मचाते हैं और जाहिरा तौर पर यह वह विवरण दिखा रहा है जो वह तलाश कर रही थी।

No comments:

Post a Comment