Thursday 9 November 2017

विदेशी मुद्रा बैंकिका बॉक्स बॉक्स फिलाडेल्फिया


बालकाव्य उद्योग में हमारा कार्गो का अनुभव 16 वर्ष से अधिक है। हमारा मिशन फिलिपिनो समुदाय को उनकी शिपिंग आवश्यकताओं के लिए बेहद मूल्य प्रदान करना है हम द्वार बालिक बायन बॉक्स सेवा के लिए एक प्रीमियर द्वार देने का प्रयास करते हैं। उत्कृष्टता और ग्राहक संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्ध हमारे रिकॉर्ड में कहा गया है कि हम यूनाइटेड किंगडम में फिलिपिनो समुदाय के लिए क्या कर सकते हैं। विश्वसनीय और प्रमाणित - अगस्त 1 999 में यूके में स्थापित होने के बाद से अब हमने 100,000 से अधिक बालिकीबेस बक्से भेजे हैं। हमसे संपर्क करें अमेरिका के साथ कनेक्ट करें हमारे डिलिवरी Arm1930 W Winton Ave Ste 7 हेवर्ड। सीए 94545 (510) 783-3322 एक घोटाला नवंबर 2018 के मध्य में उन्होंने मेरे पास एक बालिकबाय बॉक्स लगाया। अब तक, 7 अप्रैल, 2018 को, मेरी बहन को मेट्रो मनीला में बॉक्स नहीं मिला है। Iveve रसीद पर वे नंबर पर कॉल करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन कोई मुझे वापस बुलाया नहीं है यहां पर अन्य समीक्षक की तरह, यह पहली और आखिरी थी कि मैं कभी भी उनकी सेवा का उपयोग करूँगा बहुत निराश विदेशी मुद्रा कार्गो बॉक्स 17 फ़रवरी 2018 को सैन फ्रांसिस्को में हमारे घर में उठाया गया था आज 22,2018 अप्रैल, अभी तक वितरित नहीं किया गया है। मैंने दॅलि सिटी नंबर एप बुलाया था, जो मुझे चाहते हैं कि मैं एलए कार्यालय को कॉल करूँ, जो चल रहा है। शायद मनीला के कार्यालय में वे सभी बक्से खुल रहे हैं I बॉक्स को बॉक्स में सभी अच्छी चीज़ों को प्राप्त करने से पहले डिलीएप बॉक्स आधा खाली हो जाएंगे। मेरी पहली amp विदेशी मुद्रा कार्गो का उपयोग करने के लिए पिछले 4 सप्ताह पहले बॉक्स उठाया और यह अभी भी बदमाशों का एक गुच्छा नहीं भेज दिया है। कभी भी विदेशी मुद्रा का उपयोग नहीं करें विदेशी मुद्रा कार्गो बहुत निराश विदेशी मुद्रा कार्गो बॉक्स 17 फ़रवरी 2018 को सैन फ्रांसिस्को में हमारे घर में उठाया गया था आज 22,2018 अप्रैल, अभी तक वितरित नहीं किया गया है। मैंने दॅलि सिटी नंबर एप बुलाया था, जो मुझे चाहते हैं कि मैं एलए कार्यालय को फोन कर दूं। शायद मनीला के कार्यालय में वे सभी बक्से खुल रहे हैं I बॉक्स को बॉक्स में सभी अच्छी चीज़ों को प्राप्त करने से पहले डिलीएप बॉक्स आधा खाली हो जाएंगे। मेरी पहली amp विदेशी मुद्रा कार्गो का उपयोग करने के लिए पिछले क्या ये समीक्षा नरक थी

No comments:

Post a Comment