Tuesday 28 November 2017

एफिलिएजियानी विदेशी मुद्रा शांति


दिग्गजों के कंधे 2 विश्व के सर्वश्रेष्ठ व्यापारी जार्रेट डेविस, प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा अध्यापक एंड्रयू मिशम, यूरोपीय पेशेवर बैंकर सिवे मोर्टन अपने अनन्य मार्केट एनाटालिटिक्स के बाद। प्रदर्शन परीक्षण ईए, सिग्नल खरीदने या प्रबंधित खाते में शामिल होने के लिए हम व्यावसायिक रूप से उपलब्ध मेटाट्रेडर विशेषज्ञ सलाहकारों, विदेशी मुद्रा संकेतों और विदेशी मुद्रा प्रबंधित खातों के लिए रियल मनी फॉरवर्ड टेस्ट बनाए रखते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार न्यायालय यदि आप विदेशी मुद्रा घोटाले का शिकार बन जाते हैं, तो विदेशी मुद्रा शांति सेना अपने पैसे वापस पाने में आपकी मदद करने के लिए हर चीज करेंगे। यह मुफ़्त है और यह घोटालों का पर्दाफाश करने में मदद करता है, इसलिए अन्य व्यापारी अपने जाल में गिरते नहीं हैं। विदेशी मुद्रा शांति सेना सेवाएं मुफ़्त हैं हम विज्ञापनों को प्रदर्शित करते हुए पैसा कमाते हैं, लेकिन हम किसी विज्ञापित उत्पाद या सेवा का समर्थन नहीं करते हैं। कृपया किसी भी कंपनी को अपना पैसा देने से पहले हमारी समीक्षाओं को पढ़ना सुनिश्चित करें। ओरेकल ट्रेडर (डस्टिन पास) की समीक्षा करें मैंने पिछली समीक्षा की लेकिन बिना किसी रेटिंग के दिए। बीमार अब एक स्टार दें क्योंकि ऐसा नहीं है क्योंकि यह ऐसा कहता है। ऐसा होता है। मैं इसे एक सितारा दे रहा हूं क्योंकि ओरेकल के पीछे मार्केटिंग और कीमत की योजना है। मैंने इसे अपने 3 महीने की भुगतान योजना 900 महीने में खरीदा था और मुझे इतना अफसोस है कि मैं 2 या 3 महीने का भुगतान नहीं कर रहा हूं। मैं ओरेकल के लिए पहले भुगतान को नुकसान के रूप में लिख रहा हूं और आगे बढ़ रहा हूं। सॉफ्टवेयर काम करता है ऐसा वे करते हैं जो कहते हैं कि आईटी क्या करेगी, जो एक समाचार सर्वर से डेटा प्राप्त करना है और आपके द्वारा पूर्व-कार्यक्रम वाले बटन पर ऑटो क्लिक करना है सेट अप बहुत अच्छा है कोई शिकायत नहीं है जैसा कि किसी ने नीचे लिखा है, ओरेकल के साथ जाने के बजाय, फास्टेइकोनॉमिक न्यूज (सीक्रेट न्यूज वेपॉन या एसएनडब्ल्यू) एक ही सेवा को बेहतर शर्तों के साथ प्रदान करता है ओरेकल: डस्टिन द्वारा मुफ़्त परीक्षण (मुझे एक नहीं मिला), डस्टिन द्वारा सभी सामने और मजबूत हाथ की बिक्री की वजह से भुगतान (कहा गया कि वे सदस्यता सीमित कर रहे थे और दरवाजा बंद कर रहे थे, इसलिए अब या उसके सभी हिस्से पर एक झूठ बोलते हैं)। डस्टिन को खेल में कटौती और कीमत तय करने और इसे स्थायी वेब पेज पर प्रचारित करने और इसके साथ किया जाना चाहिए। जब तक वह ऐसा नहीं करता, कृपया विश्वास करें कि आप हमेशा किसी भी समय कम से कम एक अच्छा सौदा प्राप्त कर पाएंगे, किसी भी समय। उनके एक-सितारा मार्केटिंग पर पर्याप्त यह कैसे काम करता है ज़रूर यह कहता है कि यह क्या कहता है। लेकिन यह 2018 है और समाचार स्पाइक ट्रेडिंग के दिन बोनस खत्म हो गए हैं। छोड़ा है स्क्रैप मेरे एक महीने के समय में मैं ओरेकल का उपयोग करके केवल एक ही भरने में सक्षम था। मैंने 25 पिप्स बनाये, लेकिन यह एक दलाल के साथ था जिसने इसे भरने के लिए 18 सेकंड का समय लिया और मार्केट ऑर्डर का इस्तेमाल करके डस्टिन का कहना है कि कभी भी इसका उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। बस। मुझे लगता है कि मैं किसी और चीज़ से ज्यादा भाग्यशाली था, लेकिन मेरे दलाल से भरने में 18 सेकंड में देरी करने के लिए निश्चित रूप से ऑटोकलिक सॉफ्टवेयर की आवश्यकता नहीं थी I यदि आप इसका उपयोग करते हैं, तो इसे एक दिए गए रूप में ले लें कि आपको एनवाई क्षेत्र में एक वर्चुअल सर्वर होने की ज़रूरत है ताकि उसे भरने की संभावना हो। अपने पीसी का उपयोग करने के बारे में भूल जाओ इसके बारे में भी मत सोचो तो इस सेवा का उपयोग करने के लिए प्रति माह 20 से 150 रुपये के एक अतिरिक्त व्यय पर भरोसा करें। यह ओरेकल के बारे में एक समीक्षा है, लेकिन जब से मैंने ओरेकल में खरीदने के बाद फास्टएकोमोनिक न्यूज के बारे में सीखा, तब मैंने एसएनडब्ल्यू को बाहर करने का प्रयास करने का फैसला किया और उन्हें उनके साथ तुलना करने का मौका मिला। परिणाम: जैसा कि मैंने वीडियो पर कब्जा कर लिया, वस्तुतः समान, यहां तक ​​कि माइक्रोसेंड या दो के नीचे भी। परिणाम इतने ही एक जैसे हैं कि फ़्रेम पर फिर से फ्रेम रीपली द्वारा मैं यह बता सकता हूं कि समाचार डेटा को तेज़ी से कैसे प्राप्त करता है यही दोनों एक ही दूरस्थ सर्वर पर चल रहा था एसएनडब्ल्यू सेटअप काफी अलग है, लेकिन अंतिम परिणाम एक ही है - ऑटोक्लिक सेटअप, विचलन सेटिंग सेटअप और एक न्यूज़ सर्वर से कनेक्ट करना ये दो उत्पाद और सेवाएं पदार्थ और गति में समान दिखती हैं। जहां एसएनड्यू बेहतर है, वे केवल एक न्यूनतम निशुल्क वापसी शुल्क के साथ एक महीने के नि: शुल्क परीक्षण की पेशकश करते हैं, और एक महीने से महीने की कीमत योजना आप किसी भी समय रद्द, निलंबित या फिर से शुरू कर सकते हैं। इसके विपरीत ओरेकल एक निश्चित मूल्य योजना के लिए मना कर देता है, किसी भी निशुल्क परीक्षण की पेशकश करने से इनकार करता है (या वे अब करते हैं) और पूरे साल के शुल्क को सामने रखता है यह निर्धारित करने के बाद कि मैं उन्हें 900 देकर ओरेकल से दूर चले जाऊं और बदले में एसएनडब्ल्यू के साथ 4-5 महीने की सेवा पाने के लिए अकेले दूसरे महीने 9 00 प्रीमियम का इस्तेमाल कर सकता हूं, यह कोई विवेकपूर्ण नहीं था। हां, एसएनडब्लू वर्तमान में 225 माह का खर्च आता है जो 2700 वर्ष तक आता है जो कि ओरेकल 3-महीने की वेतन योजना के रूप में एक ही वार्षिक लागत है। लेकिन एसएनडब्ल्यूएस मासिक, नि: शुल्क परीक्षण के साथ कोई प्रतिबद्धता वेतन योजना बहुत बेहतर है और जब से मैं अब ओरेकल को अपनी मार्केटिंग रणनीति के लिए घृणा करता हूं, तो यह एफपीए पर अपनी प्रतियोगिता को उजागर करने में सक्षम होना अच्छा लगता है। यह कहते हुए कि, Ive अभी भी सप्ताह में एसएनडब्ल्यू के साथ एक भरने नहीं मिल रहा है या 2 Ive उन के साथ किया गया है, इसलिए उस विभाग ओरेकल और एसएनडब्ल्यू में एक ही समस्या से पीड़ित हैं। फ़िलिंग हो रही है तो शायद एसएनडब्ल्यू मेरे लिए नहीं है लेकिन अगर SNW मेरे लिए नहीं है, न तो ओरेकल है मैं इस बात पर विश्वास कर सकता हूं कि इस प्रकार के व्यापार करने के लिए कई दलाल खातों की आवश्यकता होती है, क्योंकि आप फंड के लिए खड़े हो सकते हैं। नीचे की रेखा: यदि आप समाचार स्पाइक ट्रेडिंग के लिए ऑटो क्लिक सॉफ़्टवेयर की कोशिश करना चाहते हैं, तो ओरेकल से निपटने से पहले उनके एक महीने के नि: शुल्क परीक्षण के लिए फास्टेकॉमिकॉम की जांच करें। लेकिन इससे पहले कि आप ऐसा भी करते हैं, कुछ ब्रोकर खाते को NY में व्यापार फ़ीड सर्वर के साथ खुला और वित्त पोषित करें। ओरेकल ट्रेडर के लिए एक स्टार 2018-08-19 11:19 कोई भी रेटिंग नहीं है जो किसी समय थोड़ी देर के लिए विदेशी मुद्रा के बारे में जानता है newsspike व्यापार के बारे में जानता है, और यह जानता है कि यह आसान पैसा होता था ऑरेकल ट्रेडर को विश्वास है कि इसके पास अभी भी जीवन है। यह वास्तव में कारगर है। जहां तक ​​दलाल को अपेक्षाकृत तुरन्त आदेश वितरित किया जाता है एकमात्र मुद्दा दलाल है तो आदेश को भरना और उसमें कोई फर्क पड़ता है जो बुकू रुपये बनाता है और एक पूर्ण विफलता है। वे कहते हैं कि इसके बारे में विवेकपूर्ण उपयोग में कई दलाल खाते शामिल हैं और ओटी को उन सभी के माध्यम से आदेश भेजना शामिल है, जो कि सीमा के आदेश के साथ ही उस श्रेणी में भरने के लिए या बिल्कुल भी नहीं। उम्मीद है कि कुछ ब्रोकर ऑर्डर भरने में सक्षम होंगे जबकि अन्य अभ्यस्त होंगे। नहीं, कोई पैसा वापस गारंटी नहीं है। मुझे परेशान करने वाली एक बात यह है कि उन्होंने विज्ञापित किया कि ओटी को 2018 के अगस्त के शुरू होने वाले वेबिनारों की एक श्रृंखला के बाद बाजार से बाहर ले जाया जाएगा। यह स्वाभाविक रूप से दिलचस्पी संभावनाओं पर खरीदने के लिए दबाव बढ़ता है, लेकिन यह जाहिरा तौर पर किसी के लिए भी उपलब्ध है उसके करीब आने वाले करीब दो हफ्ते बाद। इसलिए यह एक ऐसा वादा है जो टूट गया था। और फिर उन्होंने अपने क्लाइंट वीडियो से ओटीसी के बारे में बात करने के लिए एक महीने से सदस्यता का विस्तार करने के लिए प्रोत्साहन के साथ अनुरोध किया, जो सभी का अनुपालन किया। स्पष्ट रूप से शिकायत करने के लिए कुछ भी नहीं है लेकिन अच्छी तरह से वे एक बहुत मजबूत बिक्री पिच है यह बहुत ही प्रभावशाली के रूप में उतरता है और मेरे लिए एक झंडा का छोटा सा हिस्सा है और ग्राहकों के वीडियो को बिना किसी संदेह के अधिक बिक्री के प्रयोजनों के लिए इस्तेमाल करने से मुझे गलत तरीके से मार दिया जाता है लेकिन ठीक है, यह सिर्फ मेरी निजी चीज़ है वे कहते हैं कि ऐसा लगता है कि एक अच्छा काम हो सकता है, न्यूयॉर्क में आभासी डेस्कटॉप सिस्टम प्राप्त करना है, जिस पर आप ओटी को दूरस्थ रूप से चलाते हैं, जो ट्रेडों का और तात्कालिक निष्पादन देता है, दोनों आपके और आपके दलाल के लिए भी तुच्छ हैं यह अच्छी तरह से इस प्रणाली को महत्वपूर्ण बढ़ावा दे सकता है, जहां माइक्रोसेकेंड एक अंतर बनाते हैं। जूरी अभी भी मेरे लिए इस पर बाहर है संक्षेप में: बहुत सारे वादे, बहुत कम निष्पादन। स्वत: क्लिक करें सॉफ्टवेयर सभ्य है और उपयोग करना मुश्किल नहीं है, इसलिए कोई शिकायत नहीं है तथापि। कोई पैसा वापस गारंटी नहीं तो आप प्रदर्शन के बावजूद लगभग 3 के लिए प्रतिबद्ध हैं यह मेरे लिए एक बड़ा लाल झंडा था परंतु। डस्टिन एक बहुत ही अच्छे और ईमानदार साथी की तरह लग रहा था, इसलिए मैंने उस पर विश्वास किया जब उन्होंने वादा किया कि भले ही वह वापसी नहीं करेगा, वे यह सुनिश्चित करने के लिए आपके साथ काम करेंगे कि आप लाभदायक थे। हाँ, ठीक है, इतना नहीं तो वे किस प्रकार की सहायता प्रदान करते हैं, वास्तव में बहुत ज्यादा नहीं। और थोड़ी अधिक पेशकश करने के लिए दोहराया जाने वाली दलील पूरी तरह से अनदेखी हुई थी। जैसा कि एक उम्मीद कर सकता है, इन दिनों व्यापार की खबर की कुंजी एक दलाल को ढूंढना है जो आपको भर देगा। जिस ब्रोकर का उपयोग कर रहा था, उसके साथ एक अच्छा सिक्का टुकड़ा खोने के बाद, मैंने कुछ ख़ास मदद की जो कि समाचार व्यापार के लिए उपयुक्त थी और वह मुझे भर देगी उनका जवाब उन्होंने मुझे एक आईबी के मध्य पुरुष भेजे, और कहा। bla bla आप का ख्याल रखेगा और आपको तय किया जाएगा। एक महान सौदा लगता है जैसे बच्चे से बाहर निकलना, तुम मुझे बग वैसे ब्ला ब्ला ने भी बड़े पैमाने पर मुझे नजरअंदाज कर दिया, लेकिन वहां एक उपद्रव के बाद, मैं आखिरकार दलाल के लिए एक सिफारिश प्राप्त करने में सक्षम था। इसलिए मैंने एक नया खाता स्थापित किया और फिर से व्यापार करने का प्रयास करना शुरू कर दिया। अब खबरों का कारोबार करते समय, आप उम्मीदों से विचलन कर रहे हैं। ऐसा अक्सर हो सकता है, या इतना नहीं हो सकता है इसका मतलब है कि 10 संभावित अवसरों में से, आप सुरक्षित विचलन 3 बार या तो मिल सकते हैं तो, नए दलाल के साथ जैसा उनके लड़के द्वारा सुझाए गए मैंने फिर से व्यापार शुरू किया, और लगभग 10 या प्रयासों के बाद, मुझे 3 ट्रिगर्स मिले, जिसके परिणामस्वरूप 1 requote और 2 ट्रेडों अक्षम हुए। और कोई सक्रिय ट्रेडों .. कोई पिप्स बनाया। ठीक है, मुझे पता है कि एक कथन क्या है, लेकिन व्यापार अक्षम आईडी कभी उस बारे में कभी नहीं सुना। इसलिए मैंने चारों ओर पूछना शुरू कर दिया, और पता चला कि इसका मतलब है कि दलाल ने व्यापार सर्वर बंद कर दिया है दलाल ने स्वीकार नहीं किया कि वे खबरों के दौरान ऐसा करते हैं। लेकिन उन्होंने किया। 2 बार मुझे व्यापार अक्षम कर दिया गया, यह बड़ी खबर विज्ञप्ति थी जो आम तौर पर 50 पिप्स या तो चलती थी। Requote एक मामूली रिपोर्ट पर था जो 20 की तरह आगे बढ़ता है। इस समय मैं बहुत निराश था। यह भयानक समय में उठने के बारे में एक महीने का था, मेरे पीसी में ठोकर खाई और अन्य लोगों को पैसा बनाने के लिए देख रहा था। ठीक है, शायद वे पैसे कमा रहे हैं क्योंकि जब डस्टिन बहुत लोगों के बारे में बात करने के लिए बहुत जल्दी है, तो वे इस बारे में बात नहीं करते हैं कि वे कितने हैं और अंततः निराश हो जाते हैं और दूर चले जाते हैं। सदस्यता के लिए लगभग 3k का भुगतान करने के बावजूद कि वह धन वापसी नहीं करता इसलिए। मुझे यकीन है कि कोई भी अभी भी उसकी सेवा के साथ पैसा बना रहा है हालांकि यह सिर्फ डस्टिन हो सकता है मुझे यकीन है कि आप कुछ दलालों को पा सकते हैं जो आपको भरेंगे, लेकिन वे ऐसे हो सकते हैं जो आपके पास धन अर्जित करने के बाद घूम-फिर कर लूटने लगे। बड़ा सम्मानित दलालों खुद को बचाने के लिए लगता है, और आप को भरने अभ्यस्त और डस्टिन के बावजूद दावा करते हैं कि वे आपकी सहायता करेंगे इसपे विश्वास मत करना। उन्होंने यह भी सदस्यता के साथ 7 प्रीमियम का वादा किया। कई लोग पूरी तरह से फर्जी हैं (उदाहरण के लिए: उन्नत समाचार व्यापार पाठ्यक्रम। उर्फ, सॉफ़्टवेयर मैनुअल), और दूसरों को मैं वास्तव में कभी नहीं मिला, इसलिए मैं गुणवत्ता पर टिप्पणी नहीं कर सकता मैं इसे एक घोटाले नहीं कहूंगा, क्योंकि सॉफ़्टवेयर वर्णित के अनुसार काम करता है। मैं इसे अनैतिक कहता हूं, क्योंकि वह पूरी तरह से जानता है कि ज्यादातर लोगों को कोई मूल्य नहीं मिलेगा, वह धन वापसी नहीं करेगा, और मदद के दावों के बावजूद, वे एक चीज के साथ मदद नहीं करते जो कि सबसे महत्वपूर्ण है। आपको एक कार्यात्मक दलाल ढूंढने में मदद करना ओह और एक पी एस के माध्यम से मैंने उनसे कहा था कि अगर वे रिफंड करने या सार्थक मदद देने के लिए तैयार नहीं हैं। मैं उनकी सेवा के बारे में बहुत सार्वजनिक रूप से मुखर हो जाएगा उन्हें चेतावनी देने के बाद और उन्हें कुछ महीनों तक उपयोगी बनाने के लिए कुछ नहीं करने के बाद, उन्होंने ऐसा नहीं किया है तो सच्चाई का प्रसार शुरू होगा

No comments:

Post a Comment